img
img
5 लाख से अधिक ग्राहक

राजेश कुमार

जब मैं शौचालय जाता था तो रोता था। खाने से पहले ही मैं वॉशरूम जाने के ख्याल से डर गया. बवासीर के लिए अलग-अलग दवाएँ आज़माने के बाद, किसी ने मुझे इस हर्बल कैप्सूल के बारे में बताया। मुझे कहना होगा कि यह एक चमत्कारिक उत्पाद है। दो सप्ताह के प्रयोग के बाद ही मुझे मल त्याग करते समय होने वाले दर्द और रक्तस्राव से राहत मिल गई। मैं वर्तमान में अपनी स्थिति से स्थायी रूप से छुटकारा पाने के लिए इसका उपयोग कर रहा हूं।

सोमेन ठाकुर

यदि आपसे सर्जरी के लिए कहा जाए तो आपको यह हर्बल कैप्सूल अवश्य लेना चाहिए। मैं एक साल से अधिक समय से इस दर्दनाक स्थिति से जूझ रहा था। सिर्फ एक महीने तक इसका सेवन करने के बाद मुझे इस समस्या के कारण होने वाले दर्द और अन्य समस्याओं से छुटकारा मिल गया। इससे मुझे कब्ज की समस्या से भी छुटकारा पाने में मदद मिली।

अंकित जयसवाल

जब मैं बवासीर की कई दवाओं से परिणाम पाने में असफल रहा, तो मुझे सर्जरी कराने के लिए कहा गया। इसी बीच मुझे शीओपल्स पाइल्स कैप्सूल के बारे में पता चला। मैंने सर्जरी के लिए जाने से पहले इस हर्बल बवासीर की दवा लेने के बारे में सोचा। मैं उस व्यक्ति का बहुत आभारी हूं जिसने मुझे इस कैप्सूल के बारे में बताया। अब लगभग 4 महीने तक रोजाना दो कैप्सूल के इस्तेमाल से ही मेरी हालत लगभग ठीक हो गई है। अब, मेरे डॉक्टर का कहना है कि मुझे अब सर्जरी की आवश्यकता नहीं है।

आकाश त्रिपाठी

इस अद्भुत कैप्सूल ने मुझे मल त्याग के दौरान दर्द और रक्तस्राव से छुटकारा पाने में मदद की। यह सब बवासीर के लिए इस हर्बल दवा को लेने के सिर्फ एक महीने बाद हुआ। इसलिए, परिणाम से खुश हूं।

पाइलोकेयर बवासीर से राहत दिलाने में कैसे मदद करता है?

बवासीर के लक्षणों से राहत दिलाता है: शेओपाल के पिलोकेयर कैप्सूल बवासीर के इलाज के लिए एक आयुर्वेदिक दवा है। इसमें रीठा, कत्था, गिलोय, त्रिकटु, त्रिफला, धारूहल्दी, नागेसकर, निम्बोली और संगजराहत भस्म जैसी सूजन-रोधी, दर्द निवारक और रेचक जड़ी-बूटियाँ शामिल हैं। ये जड़ी-बूटियाँ सूजन और रक्तस्राव को कम करती हैं और बवासीर के कारण होने वाले दर्द, खुजली और जलन से राहत देती हैं।

आंत्र क्षणों को विनियमित करने में मदद करता है : पिलोकेयर कैप्सूल में सभी प्राकृतिक आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियां होती हैं जो कठोर मल को नरम करती हैं, आंतों की गतिशीलता को बढ़ाती हैं, और कब्ज को दूर करने के लिए दर्द रहित, चिकनी और संतोषजनक मल त्याग सुनिश्चित करती हैं। वे मल त्याग को नियमित करने में भी मदद करते हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि आंतों पर कम दबाव पड़े जिससे बवासीर की पुनरावृत्ति हो सकती है। प्राकृतिक जड़ी-बूटियाँ पाचन तंत्र को पुनर्जीवित करके अपच, गैस और बवासीर से जुड़ी सूजन से राहत प्रदान करती हैं।

आंतरिक और आंतरिक दोनों का इलाज करें बाहरी बवासीर: श्योपाल के पिलोकेयर कैप्सूल आंतरिक और बाहरी दोनों बवासीर के इलाज के लिए एक प्रभावी समाधान प्रदान करते हैं। ये कैप्सूल बवासीर के कारण होने वाली परेशानी और दर्द को कम करने में मदद कर सकते हैं, चाहे वे शरीर के अंदर हों या बाहर। श्योपाल पिलोकेयर से आप इस सामान्य स्थिति से राहत पा सकते हैं।

पुरानी कब्ज से राहत: ये आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियाँ मिलकर कब्ज से राहत दिलाती हैं, जो बवासीर के विकास का एक प्रमुख कारण है। ये आयुर्वेदिक दवाएं कठोर मल को नरम करती हैं, आंतों की गतिशीलता को बढ़ाती हैं, और कब्ज को दूर करने के लिए दर्द रहित, चिकनी और संतोषजनक आंत सुनिश्चित करती हैं।

शीओपाल पिलोकेयर कैप्सूल

शीओपल के पाइलोहेम कैप्सूल बिना सर्जिकल उपचार के बवासीर से राहत पाने का एक प्राकृतिक आयुर्वेदिक फार्मूला है। इसके हर्बल सप्लीमेंट बवासीर या बवासीर के लक्षणों जैसे खुजली, दर्द और रक्तस्राव से राहत दिलाने में मदद करते हैं। हमने सावधानीपूर्वक एक फार्मूला तैयार किया है जो आंतरिक और बाहरी दोनों बवासीर से दर्द से राहत देता है और बवासीर के उपचार को बढ़ावा देता है।

प्राकृतिक और आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियों का अनोखा मिश्रण

रीठा

रीठा एक प्राकृतिक क्लींजर है जो अपने त्रिदोष संतुलन गुण के कारण बवासीर की नसों की जलन और सूजन को कम करने में मदद करता है। यह बवासीर के कारण होने वाली खुजली और जलन का इलाज करने में भी मदद करता है।

गिलोय

गिलोय, एक आयुर्वेदिक जड़ी बूटी, पाचन स्वास्थ्य में सुधार और सूजन को कम करके बवासीर की समस्याओं को कम करने में मदद कर सकती है। यह प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करता है, गुदा क्षेत्र में संक्रमण की रोकथाम में सहायता करता है। इसके अतिरिक्त, इसके सूजन-रोधी गुण बवासीर से जुड़े दर्द और परेशानी को कम कर सकते हैं।

त्रिकटु

तीन मजबूत जड़ी-बूटियों का मिश्रण है: काली मिर्च, पिप्पली, और अदरक। यह पाचन में सुधार और कब्ज को कम करने के लिए बहुत अच्छा है, जो बवासीर का कारण बन सकता है। अपने आहार में या पूरक के रूप में त्रिकटु का उपयोग करने से बवासीर को रोकने और बवासीर से संबंधित समस्याओं को कम करने में मदद मिल सकती है।

संगजराहत भस्म

अपने शीतलन और उपचार गुणों के कारण बवासीर की समस्या को कम करने में सहायता करता है। यह बवासीर से जुड़ी सूजन और परेशानी को शांत करने में मदद कर सकता है, जिससे गुदा के ऊतकों की तेजी से चिकित्सा को बढ़ावा मिलता है। माना जाता है कि संगजराहत भस्म पाचन में सुधार करती है, जो कब्ज के खतरे को कम कर सकती है, जो बवासीर के विकास का एक सामान्य कारक है।

नागकेसर

यह जड़ी-बूटी बवासीर की गांठों को कम करने, सूजन और दर्द को कम करने और गुदा से रक्तस्राव को नियंत्रित करने में अत्यधिक प्रभावी साबित हो सकती है। यह बवासीर के कारण होने वाले अत्यधिक रक्तस्राव को रोकने और कब्ज जैसी पाचन समस्याओं का इलाज करने में भी सहायक है, जो बवासीर के विकास का सामान्य कारण है।

निम्बोली

: यह आंतरिक और बाहरी बवासीर के इलाज के लिए एक प्रभावी जड़ी बूटी है। नीम में एंटी-बैक्टीरियल, एंटी-इंफ्लेमेटरी और दर्द निवारक गुण होते हैं जो बवासीर के मस्सों की सूजन को कम करते हैं और बैक्टीरिया को मारकर दर्द से राहत दिलाते हैं।

बवासीर के विकास का एक सामान्य कारण

कम फाइबर वाला आहार

कम फाइबर वाला आहार खाने से बवासीर हो सकता है, जिसका मतलब है कि आपको अपने मल को नरम रखने और आसानी से निकलने के लिए पर्याप्त मात्रा में मल नहीं मिल रहा है। इससे आपको मल त्याग के दौरान तनाव महसूस होता है, जिससे बवासीर हो सकता है।

बहुत देर तक बैठे रहना

लंबे समय तक बैठे रहने से, विशेषकर शौचालय में, आपके मलाशय क्षेत्र में रक्त वाहिकाओं पर दबाव बढ़ सकता है, जिससे संभावित रूप से बवासीर हो सकता है।

पुरानी कब्ज

जब आप कब्ज से जूझते हैं, तो आपको कठोर मल त्यागने की कोशिश करते समय जोर लगाना पड़ता है, जिससे आपके गुदा में रक्त वाहिकाओं में जलन और सूजन हो सकती है, जिससे बवासीर हो सकती है।

गर्भावस्था और प्रसव

गर्भावस्था के दौरान पेल्विक रक्त वाहिकाओं पर बढ़ता दबाव और प्रसव के दौरान तनाव महिलाओं में बवासीर के विकास में योगदान कर सकता है।

आपको शीओपल्स पिलोकेयर क्यों चुनना चाहिए?

  • प्राकृतिक एवं amp; आयुर्वेदिक घटक: शीओपल्स पिलोकेयर सभी प्राकृतिक आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियों का एक अनूठा मिश्रण है जो बवासीर के लक्षणों जैसे सूजन, रक्तस्राव, खुजली, जलन और दर्द को कम करने में अपनी प्रभावशीलता के लिए जाना जाता है। इन जड़ी-बूटियों का उपयोग सदियों से पारंपरिक चिकित्सा में किया जाता रहा है।
  • समग्र दृष्टिकोण: पिलोकेयर न केवल लक्षणों का इलाज करता है बल्कि बवासीर के मूल कारणों का भी समाधान करता है। यह स्वस्थ पाचन को बढ़ावा देता है और मल त्याग को नियंत्रित करता है, जिससे पुनरावृत्ति की संभावना कम हो जाती है।
  • गैर-विषाक्त और कोई दुष्प्रभाव नहीं : हमारा फॉर्मूला अज्ञात दुष्प्रभावों के बारे में चिंता किए बिना बवासीर के इलाज के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें कोई हानिकारक रसायन नहीं है, जो इसे लंबे समय तक उपयोग के लिए उपयुक्त बनाता है।
  • उपयोग करने में सुविधाजनक : 60 कैप्सूल एक सुविधाजनक पैक है जो आपको इसे कहीं भी ले जाने की अनुमति देता है।
img

क्या होगा यदि आप सर्जरी के बिना अपनी बवासीर की परेशानी को कम कर सकें और दर्द-मुक्त जीवन वापस पा सकें?

पाइलोकेयर बवासीर के दर्द से राहत दिलाने और आपके सामान्य जीवन में वापस आने के लिए आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियों से तैयार किया गया एक शक्तिशाली फार्मूला है।

  • बवासीर को जड़ से ठीक करने के लिए डिज़ाइन की गई आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियों का एक अनूठा सूत्रीकरण।
  • यह रक्तस्राव को नियंत्रित करने में मदद करता है और मल त्याग को आसान बनाता है।
  • बवासीर के लक्षणों जैसे रक्तस्राव, खुजली, सूजन और दर्द से राहत देता है।
  • बवासीर के दर्द और परेशानी से तेजी से काम करने वाली और लंबे समय तक चलने वाली राहत।
  • यह रक्त परिसंचरण को बेहतर बनाने में मदद करता है और मलाशय क्षेत्र को और अधिक नुकसान से बचाता है।
  • इसमें जड़ी-बूटियाँ और खनिज शामिल हैं जो पाचन स्वास्थ्य का समर्थन करते हैं और पुरानी कब्ज से राहत दिलाने में मदद करते हैं।
img

बवासीर और कब्ज से पाएं पूरी राहत

1 मिलियन से अधिक खुश ग्राहकों द्वारा विश्वसनीय

Course

आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? आज ही अधिक लाभ प्राप्त करें

  • स्वास्थ्य विशेषज्ञों से निःशुल्क परामर्श प्राप्त करें।
  • हमारे स्वास्थ्य विशेषज्ञों द्वारा निःशुल्क आहार योजना।
  • जीवनभर लेने की जरूरत नहीं।
  • 1 मिलियन से अधिक संतुष्ट ग्राहक।
  • गारंटी परिणाम।

Customer Reviews

Based on 2009 reviews
50
97
0
0
0
See all reviews
08/23/2023
Pradeep Kumar
Trusted Natural Remedy

When it comes to piles care, I trust Pillocare Aid. It's a natural remedy that truly works.

08/22/2023
Anuj Verma
Piles No More

Say goodbye to piles with Pillocare Aid. It's effective, safe, and the results are impressive.

08/21/2023
Lokesh Sharma
Pain Begone

If you want your piles pain to disappear, try Pillocare Aid. It worked wonders for me.

08/20/2023
Vinay Singh
Impressive Results

The results of using Pillocare Aid are truly impressive. It provided relief and improved my overall well-being.

08/19/2023
Ankit Sharma
Happy with the Results

I was skeptical at first, but Pillocare Aid proved me wrong. It's a reliable solution for piles.

123